Monday 25 November 2013

MMM INDIA Article
Dear Friends.....
"विपरीत परस्थितियों में कुछ लोग टूट जाते हैं , तो कुछ लोग लोग रिकॉर्ड तोड़ते हैं"...
शायद एशा ही कुछ हम और आपको मिल कर करना है मेरे सभी मवरोड़ियन भाइयों ध्यान दो और एषा करने से रोको :-
लोग क्या करते थे की 10,000 भी जेब मैं होते हैं तो वो लोग हर 5-10 दिन मैं नयी नयी ID's डालते थे जिससे वो सोचते थे की हम पैसे को Role कर लेंगे ! लेकिन वो ये भूल गए की इस सिस्टम के लिए एक ऐसा दिमाग काम करता हैं जहाँ आपका सोचना बंद हो वहां से वो काम करना शुरू करता है
लोग सोचते हैं की वो रातों रात करोड़ पति बन जाये लेकिन वो ये भूल रहे हैं
जो उनको MMM India मिला हैं ये सच्चा मैं सोने का अंडा देने वाली मुर्गी
हैं लेकिन लोग इसको ही ख़तम करना चाहते हैं ! अगर आज से हर मेनेजर
ईमानदारी और सच्चाई से सिस्टम को समझे तो वो सदियों तक के लिए सेफ
हैं क्युकी MMM India वो समुद्र हैं जिसका आप लोगो ने सिर्फ दो कटोरी ही पानी पीया हैं !
तो मेरे सभी मवरोड़ियन दोस्तों तैयार हो जाओ दुनिया को एक बार फिर से बदलने के लिए

"वो कहते हैं कि मैं टूट कर बिखर जाऊंगा,
मुझे यकीन है कि मैं और भी निखर आऊंगा"........

No comments:

Post a Comment